Amrish Puri ने पोते को इंडस्ट्री में आने से पहले दी थी ये सीख, ट्रेलर लॉन्च पर वर्धन पुरी ने सुनाई ये दिलचस्प बात

हिन्दी सिनेमा जगत के खलनायक अमरीश पुरी जिनका नाम आज भी फिल्म इंडस्ट्री में शान के साथ लिया जाता है। भले ही वह अब दुनिया में नहीं हैं लेकिन उनका अभिनय और अंदाज फैंस के बीच हमेशा जिंदा रहेगा। लेकिन उनके बाद अब उनका पोता फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने के लिए उतर चुका है।

जी हां, दिग्गज अभिनेता अमरीश पुरी के पोते वर्धन पुरी जल्द बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले हैं। उनकी पहली फिल्म ‘ये साली आशिकी’ का ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। ट्रेलर रिलीज के दौरान वर्धन पुरी ने अपने दादा यानी अभिनेता अमरीश पुरी को लेकर ढेर सारी बातें कि साथ उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री के बारे में वह उन्हें क्या सीख देते थे।

एक खास रिपोर्ट के अनुसार वर्धन पुरी ने अमरीश पुरी की बातों को याद करते हुए कहा- मेरे दादा जी ने मुझे सलाह दी थी कि कई कलाकार जो एक थिएटर की पृष्ठभूमि से फिल्मों में आते हैं, वे थिएटर की तैयारी को भूल जाते हैं। वो स्टार की तरह पेश आने और फिजूल पार्टी करने लगते हैं। मेरे दादा जी ने मुझसे कहा था कि तुम इन सभी चीजों में मत घूसना। इन सभी चीजें को केवल पेशे के हिस्से के रूप में करना लेकिन इसे जिंदगी का हिस्सा मत बनाना क्योंकि तुम ये मत भूलना कि एक कलाकार हो है।

वर्धन पुरी ने अनरीश पुरी के बारे में आगे बताते हुए कहा- हमेशा उसी तरह से व्यवहार करना जैसे आप अपनी जड़ों में हैं। अगर तुम ऐसा करते हो तो तुम्हारे असफल होने के मौके बहुत कम होते हैं। इसलिए मेरे दादा जी अपनी इन बातों को बाइबिल बोलते थे। इसके अलावा वर्धन पुरी ने अनरीश पुरी को लेकर और भी ढेर सारी बातें कीं। पता हो कि अमीरश पुरी हिंदी सिनेमा के शानदार कलाकारों में से एक थे। उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में विलेन के किरदार से दर्शकों के दिलों को जीता था।

बात करें वर्धन पुरी की फिल्म ‘ये साली आशिकी’ की तो मंगलवार को इसका ट्रेलर रिलीज हो गया है। ये एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जिसका निर्देशन चिराग रुपारेल ने किया है। ‘ये साली आशिकी’ में वर्धन पुरी के साथ अभिनेत्री शिवलीका ओबेरॉय मुख्य भूमिका में हैं। अमरीश पुरी फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म के निर्माता राजीव अमरीश पुरी, मीना राजीव पुरी, धवल जयंतीलाल गादा और अक्षय जयंतीलाल गादा हैं। ‘ये साली आशिकी’ 22 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एन.सी.सी. कैडेट्स को किया सम्मानित     |     नेशनल हाईवे से हिदायत देकर हटवाया अतिक्रमण     |     20 लीटर नाजायज कच्ची शराब व एक चाकू के साथ तीन गिरफ्तार     |     जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     केरल की फुटबाल टीम ने 20 गोल कर बनाया इतिहास, दमन-दीव को हराया     |     श्रावस्ती में महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके     |     मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ     |     अडानी समूह मामले में कांग्रेस का कामकाज स्थगित करने का नोटिस        |     37 परिवारों को मकान निर्माण के लिए मिले 44 लाख…. बाढ़ में कट गए थे रामनगरा गांव के 37 परिवारों के घर, 44 लाख कृषकों को 21. 84 करोड़ का अनुदान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088