कृति सेनन फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन करने अपने स्कूल पहुंची

वरुण धवन और कृति सेनन की फिल्म भेड़िया 25 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने वाली हैं। ऐसे में दोनों स्टार्स करीब एक महीने से जमकर फिल्म का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं। बुधवार को कृति सेनन और वरुण धवन दिल्ली में अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे। दिल्ली में कृति ने अपने प्रमोशन के लिए अपने स्कूल को चुना।एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया कुछ तस्वीरे शेयर की है और अपने स्कूल जाने की वजह भी बताई है।

भेड़िया की कास्ट हाल ही में प्रमोशन के लिए आर के पुरम के ‘दिल्ली पब्लिक स्कूल’ पहुंची हैं। आपको बता दें कि ये वही स्कूल है, जिससे बॉलीवुड की स्टार कृति सेनन पढ़कर निकलीं हैं। एक्ट्रेस ने स्कूल के गेट के सामने खड़े होकर अपनी प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, वापस स्कूल 15 साल बाद! अपनी फिल्म का प्रचार करने के लिए अपने स्कूल में वापस आकर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। डी.पी.एस. आर.के.पुरम ने मुझे बहुत कुछ दिया है.. इसने वास्तव में उस व्यक्ति को बनाया है, जो मैं आज हूं! और यह कहने के लिए वापस आना सबसे अच्छा अहसास था कि “मैंने कर दिखाया। इस दौरान एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक कलर की शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। इसके साथ स्नीकर्स और कर्ली हेयर्स उनके लुक को और भी कमाल का बना रहे हैं। उनके चेहरे में उनकी बड़ी सी स्माइल सब कुछ कह रही हैं।

कृति और वरुण की ये फिल्म 25 नवम्बर 2022 को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, क्योंकि भेड़िया में वरुण धवन बेहद ही अलग किरदार में नजर आ रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इस फिल्म में कृति एक डॉक्टर के रोल में नजर आने वाली हैं। इसके अलावा दीपक डोबरियाल भी भेड़िया में मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है । क्रीचर कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म को लेकर दर्शकों में खूब क्रेज देखा जा रहा है।

 डिप्टी सीएम केशव मौर्य की शैक्षिक योग्यता को लेकर दायर याचिका खारिज     |     हैकर्स नकली वेबसाइट बनाते हैं, ‘ब्लैक फ्राइडे’ सेल के आसपास डेटा चोरी     |     केरोल सिंगिंग ​​​​​​​और डांस कॉम्पिटिशन का होगा आयोजन, 18 दिसंबर को महारैली     |     जिला स्तरीय एथलेटिक स्पर्धा का हरी झंडी दिखाकर किया शुभारंभ     |     परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप, शुक्रवार को मवेशी चराने गया था युवक, पुलिस कर रही जांच     |     मोदी सरकार न्यायपालिका को मजबूत करने के लिए हर संभव काम कर रही:  किरण रीजीजू      |      यूपी में गुंडे बदमाश या तो जेल में हैं या राज्य छोड़कर भाग गए हैं: ब्रजेश पाठक     |     नॉन इंटरलॉकिंग कार्य के कारण जबलपुर मंडल की तीन ट्रेनें रहेगी निरस्त     |     दिग्गज एक्टर Vikram Gokhale का निधन     |     चीन में फिर कोरोना वायरस से बढ़ी दहशत,  30 हजार से अधिक लोग संक्रमित     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें-8418855555