Bigg Boss 13: शहनाज गिल ने ब्वॉयफ्रेंड को लेकर किया खुलासा, बताया क्यों हो गया था ब्रेकअप

नई दिल्ली। पंजाब की कटरीना यानी शहनाज़ गिल ‘बिग बॉस 13’ में शुरुआत से ही किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। उनके बोलने का अंदाज, उनकी मासूमियत, उनका बचपना लोगों के काफी पसंद आ रहा है। साथ ही शहनाज़ पारस और सिद्धार्थ शुक्ला से नजदीकियों को लेकर भी लगातार चर्चा में हैं। दरअसल, शहनाज़ ने जब बिग बॉस के घर में एंट्री की थी उसके बाद पारस छाबड़ा से उनकी काफी नजदीकी देखी गई, हालांकि कुछ दिन में दोनों के बीच झगड़े होने लगे और दोनों अलग-अलग ग्रुप में बंट गए।

इसके बाद शहनाज की सिद्धार्थ शुक्ला से अच्छी दोस्ती हो गई। लेकिन घर में अब तक किसी के भी बीच लव एंगल नही दिखा है। इसी बीच शहनाज़ ने अपने ब्वॉयफ्रंड को लेकर शो में एक खुलासा किया है। ‘बिग बॉस 13’ के अनसीन अनदेखा वीडियो में दिखा है कि शहनाज़, रश्मि देसाई, देवोलीना और शेफाली को अपने एक्स ब्वॉयफ्रेंड के बारे में बता रही हैं। शहनाज़ ने ये भी बताया है कि उनका ब्रेकअप क्यों हो गया।

शहनाज़ ने बताया कि उनका ब्वॉयफ्रेंड चंडीगढ़ का एक बड़ा बिजनेसमैन है। वो लोग पहले दोस्त थे, लेकिन वो शहनाज की इतनी केयर करता था कि वो उसे पसंद करने लगीं उसके बाद दोनों ने एक दूसरे को करीब 2 साल डेट किया, लेकिन फिर बाद में दोनों अलग हो गए। इसके बाद देवोलीना ने शहनाज़ से पूछा कि तुम्हारा ब्रेकअप क्यों हो गया?

शहनाज़ ने बताया कि ‘वो बहुत नशा करने लग गया था। वो ड्रग्स लेने लगा था। इतना ज्यादा नशा करने लगा था कि मैंने अपनी हालत खराब कर ली थी रो रोकर। जिसके बिना मैं एक पल नहीं रह सकती थी वो मुझे छोड़कर चला गया’। शहनाज़ ने इस बात का भी खुलासा किया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती थीं। उसने और ब्वॉयफ्रेंड के परिवार ने बहुत कोशिश की उसे नशे से बाहर निकाल जाए लेकिन उसने नशा करना नहीं छोड़ा। इसके बाद वो दोनों अलग हो गए और ब्वॉयफ्रेंड ने शादी कर ली।

P

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088