तमिलनाडु: बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने का काम जारी, प्रधानमंत्री ने सकुशलता के लिए प्रार्थना की

तिरुचिरापल्लीः तमिलनाडु के तिरुचिरापल्ली जिले में एक बोरवेल में गिरे तीन साल के बच्चे को बचाने के प्रयास सोमवार को भी जारी हैं। राज्य सरकार के एक शीर्ष अधिकारी ने यह जानकारी देते हुए कहा कि बचाव अभियान किसी भी कीमत पर बंद नहीं किया जाएगा। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बच्चे की कुशलता के लिए प्रार्थना की है। मोदी ने बचाव अभियान की जानकारी लेने के लिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री से भी बात की।
पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘मेरी प्रार्थनाएं बहादुर सुजीत विल्सन के साथ हैं। सुजीत को बचाने के लिए चल रहे बचाव अभियान की जानकारी लेने के लिए मैंने मुख्यमंत्री से भी बात की है। बच्चे को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए जा रहे हैं।
PunjabKesari
राजस्व प्रशासन के आयुक्त जे राधाकृष्णन ने कहा कि जिले के मनाप्पराई के पास नादुकट्टुपट्टी में बोरवेल में गिरे बच्चे को बचाने के प्रयास किसी भी कीमत बंद नहीं किए जाएंगे और काम जारी रहेगा। उन्होंने यहां संवाददाताओं से कहा, ‘‘बचाव कार्यों को किसी भी कीमत पर बंद नहीं किया जाएगा। प्रयासों में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। साथ ही हम बच्चे के माता-पिता को कोई झूठी उम्मीद नहीं देना चाहते हैं।” उन्होंने कहा कि बचाव के प्रयासों में आधुनिक उपकरणों का उपयोग किया जा रहा है।
घटनास्थल पर डेरा डाले तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सी विजयभास्कर ने कहा कि नया बोरवेल खोदे जाने से एक व्यक्ति को नीचे पहुंचने और बच्चे को बचाने में मदद मिलेगी। मंत्री ने कहा कि कई विशेषज्ञ अभियान की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि चट्टानी इलाका और बारिश एक बड़ी चुनौती है। लाखों लोग बच्चे के सही सलामत निकलने की प्रार्थना कर रहे हैं। गौरतलब है कि बच्चा शुक्रवार की शाम को नादुकट्टुपट्टी में अपने घर के पास खेलते समय बोरवेल में गिर गया था।

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एन.सी.सी. कैडेट्स को किया सम्मानित     |     नेशनल हाईवे से हिदायत देकर हटवाया अतिक्रमण     |     20 लीटर नाजायज कच्ची शराब व एक चाकू के साथ तीन गिरफ्तार     |     जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     केरल की फुटबाल टीम ने 20 गोल कर बनाया इतिहास, दमन-दीव को हराया     |     श्रावस्ती में महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके     |     मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ     |     अडानी समूह मामले में कांग्रेस का कामकाज स्थगित करने का नोटिस        |     37 परिवारों को मकान निर्माण के लिए मिले 44 लाख…. बाढ़ में कट गए थे रामनगरा गांव के 37 परिवारों के घर, 44 लाख कृषकों को 21. 84 करोड़ का अनुदान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088