यूपी सरकार के खिलाफ प्रियंका के वार पर डिप्टी सीएम ने किया पलटवार, कहा- ‘ट्विटर वाली नेता’

लखनऊ। कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा के बढ़ते अपराधिक मामलों पर यूपी की योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करने पर उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पलटवार किया है। मौर्य ने प्रियंका को ‘ट्विटर वाली नेता’ बताया है। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में अपने भाई के अमेठी लोकसभा सीट से हारने के बाद यहां से वह चली गईं थीं। वह क्या कहती हैं, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम कानून और व्यवस्था को मजबूत करने के लिए मजबूती से कदम उठा रहे हैं।

ANI UP

@ANINewsUP

UP Dy CM KP Maurya on Priyanka Gandhi’s remark ‘state is at top in crime against women’:She is ‘Twitter wali neta’. Recently, she went after making her brother lose Amethi Lok Sabha seat. What she says doesn’t matter.What matters is we’re taking steps to strengthen law&order.

Twitter पर छबि देखें
50 लोग इस बारे में बात कर रहे हैं
बता दें कि कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा इन दिनों रायबरेली के दौरे पर हैं। उनकी अगुवाई में दो दिवसीय कार्यशाला चल रही है। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत के दौरान प्रदेश में महिला अपराधों में बढ़ोतरी को लेकर भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि भाजपा के पास सत्ता है, काम करें बहानेबाजी नहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में महिलाओं पर अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ रहा है। प्रदेश में जंगलराज कायम हो गया है। योगी सरकार अपराध रोकने में पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है।

उन्होंने कहा है कि युवा रोजगार के लिए भटक रहे हैं। मूलभूत सुविधाएं जैसे बिजली, पानी और सड़क भी केंद्र व प्रदेश सरकार मुहैया नही करा पा रही है। यह उनकी नाकामी को दर्शाता है। सब कुछ उनके हाथ में हैं मगर, काम नहीं सिर्फ बहानेबाजी की जा रही है। देश में आर्थिक मंदी जैसे हालात हो गए हैं, सरकार को इस दिशा में काम करना चाहिए। प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने के लिए कार्यशाला का आयोजन किया जा रहा है।

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एन.सी.सी. कैडेट्स को किया सम्मानित     |     नेशनल हाईवे से हिदायत देकर हटवाया अतिक्रमण     |     20 लीटर नाजायज कच्ची शराब व एक चाकू के साथ तीन गिरफ्तार     |     जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     केरल की फुटबाल टीम ने 20 गोल कर बनाया इतिहास, दमन-दीव को हराया     |     श्रावस्ती में महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके     |     मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ     |     अडानी समूह मामले में कांग्रेस का कामकाज स्थगित करने का नोटिस        |     37 परिवारों को मकान निर्माण के लिए मिले 44 लाख…. बाढ़ में कट गए थे रामनगरा गांव के 37 परिवारों के घर, 44 लाख कृषकों को 21. 84 करोड़ का अनुदान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088