दिल्ली विश्वविद्यालय में निकली अस्टिटेंट प्रोफेसर के लिए भर्ती, नहीं होगी लिखित परीक्षा

नई दिल्ली। दिल्ली विश्वविद्यालय (University of Delhi) के श्री अरबिंदो कॉलेज(Sri Aurobindo College) में अस्टिटेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) पद के लिए वैकेंसी निकाली गई है। इस पद के लिए किसी भी प्रकार कि लिखित परीक्षा नहीं होगी। यानी इसके लिए आप सीधे तौर पर 23 अक्टूबर 2019 को इंटरव्यू दे सकते हैं।

जरूरी सूचना

दिल्ली विश्वविद्यालय के श्री अरबिंदो कॉलेज में अस्टिटेंट प्रोफेसर (Assistant Professor) पद के लिए 03 पोस्ट निकाली गई हैं। इनमें से अग्रेजी विषय के प्रोफेसर के लिए एक पोस्ट है बाकी 2 हिंदी मीडियम के लिए है। 23 अक्टूबर को योग्य उम्मीदवार इंटरव्यू दे सकते हैं। इसके अलावा उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट http://www.aurobindo.du.ac.in/vacancy-notices.php पर इस वैकेंसी से संबंधित जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। इस पोस्ट के लिए दिल्ली में ही इंटरव्यू होगा। इसके अलावा शैक्षिक योग्यता का जानकारी भी अधिकारिक बेवसाइट पर दी गई है।

इससे पहले भी दिल्ली विश्वविद्यालय अपने कई कॉलजों के लिए वैकेंसी निकाल चुका है। इसमें प्रोफेसर पद के लिए अलग-अलग विषय शामिल रहे हैं। खास बात यह है कि पहले 25 से ज्यादा प्रोफेसर पद के लिए ये नौकरी निकाली गई गई थी।

नौकरी के इतर दिल्ली विश्वविद्यालय वेब सीरीज के लिए काफी चर्चा में रही थी। दरअसल कुछ दिन पहले  दिल्ली विश्वविद्यालय की आर्ट्स फैकल्टी में वेब सीरीज की शूटिंग को लेकर विरोध हुआ था। इस दौरान कहा गया था कि इस शूटिंग से ध्वनि प्रदूषण बढ़ रहा है। इसके अलावा छात्रों को केंद्रीय पुस्तकालय में जाने में दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। गौरतलब है कि शूटिंग में कई प्रकार के उपकरणों का इस्तेमाल हो रहे है, जिससे ये प्रदूषण हो रहा है।

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088