BJP MP देवेंद्र सिंह भोले ने NHAI के परियोजना निदेशक को फोन पर दी गाली, ऑडियो वायरल

कानपुर। भारतीय जनता पार्टी के नेता भी सत्ता में आने के बाद दबाव की राजनीति करने लगे हैं। अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही कई जगह तो मारपीट पर भी उतारू रहते हैं। ताजा मामला अकबरपुर से भाजपा के सांसद देवेंद्र सिंह भोले  का है।

कानपुर देहात के अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के टिकट पर लगातार दूसरी बार सांसद चुने देवेंद्र सिंह भोले ने गुरुवार को एनएचएआई के परियोजना निदेशक से फोन पर अभद्र भाषा का प्रयोग किया। फोन पर वार्ता के दौरान उन्होंने परियोजना निदेशक को गाली भी दी। इसके साथ ही काम रुकवाने की धमकी दी। इसका ऑडियो वायरल हो गया है।

कानपुर से प्रयागराज जाने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग को कानपुर देहात क्षेत्र में भी छह लेन किया जा रहा है। महराजपुर कस्बे के पास निर्माण कार्य करने रोकने के लिए सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने फोन किया। परियोजना निदेशक पुरषोत्तम लाल चौधरी ने कहा कि वह निर्माण नहीं रोकेंगे। सांसद ने कहा कि वह खुद ही मौके पर जाकर काम को रुकवा देंगे। उनकी इस बात का जब परियोजना निदेशक ने विरोध किया तो सांसद ने फोन पर ही गाली बक दी। परियोजना निदेशक का कहना है कि वह सांसद के विरुद्ध धमकी देने तथा गाली गलौज करने का मुकदमा दर्ज कराएंगे।

अकबरपुर संसदीय सीट पर भाजपा नेता देवेंद्र सिंह भोले ने लगातार दूसरी बार जीत दर्ज की है। भोले ने 2019 में बसपा प्रत्याशी निशा सचान को 2,75,142 वोट से पराजित किया। इससे पहले 2014 में उन्होंने 2,78,997 वोटों से जीत हासिल की थी। बसपा प्रत्याशी को छोड़कर बाकी सभी प्रत्याशियों की जमानत जब्त हो गई। इसमें कांग्रेस प्रत्याशी राजाराम पाल भी हैं। 2014 लोकसभा चुनाव में भाजपा प्रत्याशी देवेंद्र सिंह भोले ने 4,81,584 वोट हासिल किए थे। बसपा प्रत्याशी अनिल शुक्ल वारसी को 2,02,587 और कांग्र्रेस प्रत्याशी राजाराम पाल ने 96,827 वोट हासिल किए थे।

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एन.सी.सी. कैडेट्स को किया सम्मानित     |     नेशनल हाईवे से हिदायत देकर हटवाया अतिक्रमण     |     20 लीटर नाजायज कच्ची शराब व एक चाकू के साथ तीन गिरफ्तार     |     जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     केरल की फुटबाल टीम ने 20 गोल कर बनाया इतिहास, दमन-दीव को हराया     |     श्रावस्ती में महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके     |     मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ     |     अडानी समूह मामले में कांग्रेस का कामकाज स्थगित करने का नोटिस        |     37 परिवारों को मकान निर्माण के लिए मिले 44 लाख…. बाढ़ में कट गए थे रामनगरा गांव के 37 परिवारों के घर, 44 लाख कृषकों को 21. 84 करोड़ का अनुदान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088