IIFA Awards के दौरान दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आए रणवीर सिंह, देखें Video

बी-टाउन के चर्चित कप्लस की बात करें तो सबसे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम आता है। दोनों के अभिनय और इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद करते हैं। ये कपल अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है।

बुधवार रात भी दीपिका-रणवीर हिट रहे, कपल ने आईफा अवॉर्ड 2019 में शिरकत की। इवेंट नाइट में दोनों छाए रहे, दोनों ने क्यूट मोमेंट भी एन्जॉय किए।रणवीर सिंह दीपिका के लिए काफी केयरिंग हैं, वो परफेक्ट पति हैं। अवॉर्ड नाइट में भी रणवीर दीपिका के लिए बहुत केयरिंग दिखे। फंक्शन में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के गाउन का ट्रेल अपने हाथ में लेकर चलते नजर आए, जिससे दीप‍िका को चलने में परेशानी नहीं हो। रणवीर के इस जेस्चर को सोशल मीडिया पर भी काफी सराहा जा रहा है।

#DeepVeerwale – Ranveer Deepika FC@DeepVeer_FC

Ranveer and Deepika at IIFA Awards 2019 😍😍❤❤ You two are so beautiful @RanveerOfficial @deepikapadukone ❤ (tfs @RanveerPlanet )

Embedded video

33 people are talking about this
बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड के लिए स्टेज पर जाने से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका को किस किया, दीपिका को किस करते हुए रणवीर का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। अवॉर्ड शो की स्पीच में भी रणबीर सिंह ने दीपिका की तारीफ की, उन्होंने दीपिका को परफेक्शनिस्ट बताया। बता दें कि रणवीर और दीपिका फिल्म पद्मावत में लीड रोल में थे। मूवी में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था।

इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के पास ग्रेनेड ब्लास्ट     |     क्या आपको पता है बेलपत्र के पत्तों के फायदे, साथ में हो तुलसी के पत्तों का कॉम्बिनेशन फिर देखें कमाल     |     कोठीभार पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को किया रवाना     |     समग्र विकास व बदलाव लाने का बजट- गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के लिए कल्याणकारी     |     ग्राम सभा करमहा में श्री श्री 108 रुद्र महायज्ञ में सदर विधायक ने किया रामलीला मंच का उदघाटन     |     25 हजार का इनामिया गैंगेस्टर का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार     |     केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में की पूजा-अर्चना     |      नौकरी का झांसा देकर स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बन ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार     |     कुछ लोग राम को काल्पनिक मानते थे, अब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है: सीएम योगी     |      महिला मित्र के साथ रह रहा सॉफ्टवेयर इंजीनियर 20वीं मंजिल से कूदा, हुई मौत      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088