पुलिस के लिए चुनौती बनी RJD विधायक अरूण यादव की गिरफ्तारी, सरेंडर की है प्लानिंग

पटना. पटना (Patna) और भोजपुर (Bhojpur) के चर्चित सेक्स रैकेट कांड (Sex Racket Case) में बुरी तरह से फंस चुके राजद विधायक अरूण यादव (RJD MLA Arun Yadav) की गिरफ्तारी अब बिहार पुलिस (Bihar Police) के लिए चुनौती बन चुकी है. इस केस में फरार चल रहे भोजपुर के संदेश से आरजेडी विधायक अरुण यादव नहीं चाहते कि पुलिस उनको किसी भी कीमत पर गिरफ्तार (Arrest) करे. सूत्रों के मुताबिक विधायक सरेंडर के मूड में हैं और इसके लिए वो तैयारी में लगे हैं.

कोर्ट ने जारी किया है गैर जमानतीय वारंट

राजद विधायक के खिलाफ कोर्ट से गैरजमानतीय वारंट जारी हुआ है लेकिन करीब 48 घंटे बाद भी फरार विधायक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं. विधायक को गिरफ्तार करने के लिए के उनके पीछे एसटीएफ को लगाया गया है लेकिन अभी तक वो पुलिस की पहुंच से दूर हैं. पुलिस राजद विधायक की गिरफ्तारी के लिए गड़हनी प्रखंड के लसाढ़ी गांव स्थित उनके पैतृक घर, अगिआंव बाजार स्थित आवास के साथ-साथ पटना सचिवालय के फ्लैट और आरा स्थित कई ठिकानों पर छापेमारी कर चुकी है लेकिन उसे सफलता नहीं मिली है.

झारखंड में छिपने की आशंका

अरूण यादव का बालू और कंस्ट्रक्शन का कारोबार दूसरे राज्यों में है ऐसे मेें उनके झारखंड में भी छिपने की आशंका जताई जा रही है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस की एक टीम जहां पटना में कैंप कर रही है वहीं उनके करीबियों के भी फोन को सर्विलांस पर लिया जा रहा है ताकि जानकारी मिलते ही दबोचा जा सके. अरूण यादव की गिरफ्तारी के लिए पटना एसटीएफ समेत दूसरी एजेसियों की भी मदद ली जा रही है.

वीडियो क्लिप वायरल होने के बाद से बढ़ी थी मुश्किलें

अरूण यादव की असली मुश्किलें रेप पीड़िता के उस वीडियो के वायरल होने के बाद से बढ़ी थी जिसमें वो चीख-चीख कर अपने साथ हुई रेप की दास्तान को बता रही है. पुलिस ने इस केस में अन्य कई लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया है लेकिन फरार विधायक की गिरफ्तारी अब पुलिस के लिए चुनौैती बन चुकी है.

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088