सेक्स रैकेट केस : नाबालिग पीड़िता ने लिया RJD विधायक का नाम! कभी भी हो सकते हैं गिरफ्तार

भोजपुर. आरा और पटना से जुड़े चर्चित सेक्स रैकेट (Patna-Ara Sex Racket) मामले में आरजेडी के एक विधायक (RJD MLA) पर गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है. बताया जा रहा है कि उन्हें कभी भी गिरफ्तार किया जा सकता है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नाबालिग पीड़िता  ने धारा 164 के तहत दोबारा कोर्ट में दर्ज कराए अपने बयान में आरजेडी विधायक (RJD MLA) का नाम लिया है.

गौरतलब है कि इस मामले में जांच अधिकारी इंस्पेक्टर चंद्रशेखर गुप्ता ने आवेदन देकर कोर्ट से सीलबंद लिफाफे में दर्ज बयान की कॉपी ली और उसको एसपी कार्यालय को सौंप दिया. बताया जा रहा है कि पीड़िता ने कोर्ट में दिए अपने बयान में आरजेडी के एक विधायक का नाम लिया है.

आरजेडी विधायक को गिरफ्तार कर सकती है पुलिस
जानकारी के अनुसार, आरा पुलिस कोर्ट में गिरफ्तारी वारंट के लिए अर्जी देने जा रही है. हालांकि, एक अधिकारी ने बताया कि पीड़िता ने अपने बयान में सीधे आरोप लगाया है, इसलिए पुलिस बिना वारंट गिरफ्तारी कर सकती है.

पीड़िता बोली- उसे विधायक के पास भेजा जाता था
गौरतलब है कि नाबालिग पीड़ि‍ता बीते 18 जुलाई को पटना में चल रहे सेक्स रैकेट के चंगुल से किसी तरह छूटकर भोजपुर पुलिस के पास पहुंची थी. पीड़ि‍ता ने बताया था कि उसे पटना में एक इंजीनियर और एक विधायक के आवास पर भेजा जाता था.

विधायक ने संलिप्तता से किया था इनकार

आवास नंबर के आधार पर आरोप के घेरे में आए राष्‍ट्रीय जनता दल (आरजेडी) विधायक ने तब सफाई देते हुए सेक्‍स रैकेट में संलिप्‍तता से इनकार किया था, लेकिन गिरफ्तार सेक्‍स रैकेट संचालिका अनिता देवी ने लड़की को विधायक आवास पर भेजे जाने की बात स्वीकार की थी. इसके बाद करीब एक महीने तक शांत पड़ा रहा यह मामला पीड़िता के कोर्ट में दिए बयान के बाद फिर चर्चा मेें है.

ट्रैक्टर ट्राली से टकराई बाइक, दो लोगों की मौत, एक गंभीर घायल     |     मुख्यमंत्री चौहान ने दिल्ली के गणतंत्र दिवस समारोह में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले एन.सी.सी. कैडेट्स को किया सम्मानित     |     नेशनल हाईवे से हिदायत देकर हटवाया अतिक्रमण     |     20 लीटर नाजायज कच्ची शराब व एक चाकू के साथ तीन गिरफ्तार     |     जिले में 25 जनवरी को मनाया जाएगा 13वां ’राष्ट्रीय मतदाता दिवस’-जिलाधिकारी     |     केरल की फुटबाल टीम ने 20 गोल कर बनाया इतिहास, दमन-दीव को हराया     |     श्रावस्ती में महसूस क‍िए गए भूकंप के झटके     |     मुख्यमंत्री चौहान ने निजी वेबसाइट का किया शुभारंभ     |     अडानी समूह मामले में कांग्रेस का कामकाज स्थगित करने का नोटिस        |     37 परिवारों को मकान निर्माण के लिए मिले 44 लाख…. बाढ़ में कट गए थे रामनगरा गांव के 37 परिवारों के घर, 44 लाख कृषकों को 21. 84 करोड़ का अनुदान     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088