Video: क्या सच में पति के पास UK जा रहीं हैं राखी सावंत? वीडियो शेयर कर कही ये बात

कंट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत अक्सर कोई-ना-कोई वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती ही रहती हैं, जिसकी वजह से ये लगातार चर्चा में बनी रहती हैं। शादी का ड्रामा करने वाली राखी सावंत ने एक बार फिर से अपना एक वीडियो सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है, जिसमें वो एक और खुलासा करते हुए नजर आ रही हैं।

जी हां, दरअसल इस वीडियो में राखी सावंत फैन्स से उनके गाने छप्पन छुरी को हिट बनाने के लिए अनोखे अंदाज में रिक्वेस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। जी हां, बीते दिनों यूके बेस्ड NRI से सीक्रेट वेडिंग के बाद अब राखी सावंत ने अपना नया गाना छप्पन छुरी रिलीज किया है और इस गाने में वह दमदार अंदाज में नजर आईं हैं। वहीं इस समय राखी का ये गाना नंबर 6 पर ट्रेंड कर रहा है, लेकिन राखी अपने गाने को नंबर 1 पर लाना चाहती हैं इसी वजह से उन्होंने फैंस से रिक्वेस्ट की है उनके गाने को हिट बनाने के लिए।

हाल ही में वीडियो शेयर कर इस वीडियो में राखी कह रही हैं- ”अरे हमारे फैन्स लोग, कैसे लोग हो आप, कैसे फैन्स हो बताओ? इतने सालों से मैंने आप लोगों का एंटरटेनमेंट किया। अब देखो हम हमारे पति के पास यूके जा रहे हैं हमेशा के लिए, अब जाते-जाते एक हिट भी ना दें इंडस्ट्री में बताओ. 12-15 साल हमने इंडस्ट्री में निकाले हैं। इतना एंटरटेन किया है, भूखे पेट सलाद खा खाकर। इतना सुंदर बन बनकर आपको एंटरटेन किया है, इतना डांस किया, इतनी कॉमेडी की है”

वहीं आगे वह कह रहीं हैं, ”अब हम जा रहे हैं अपने पति के पास, जाते-जाते हम लोगों को ब्लेसिंग नहीं दोगे क्या आप लोग। हमारे पास इतना पैसा थोड़ी ना है कि सारे चैनलों में हम अपना गाना बजाते रहेंगे, हम अंबानी थोड़ी ना हैं। आप हमारा गाना शेयर नहीं कर सकते हो क्या छप्पन छुरी, ये गाना 6 नंबर पर आ गया है ट्रेंडिंग में और 1 नंबर पर आप लोग ही ला सकते हो, हम तो नहीं ला सकते हैं ना। हमारे फैन हो आप लोग प्यार नहीं करते हो क्या? चलो जल्दी से शेयर करो, गाना हमारा शेयर करो” आप सभी को बता दें कि इस वीडियो में राखी कह रहीं हैं कि ”वो हमेशा के अपने पति के पास यूके जा रही हैं” इसमें वह मंगलसूत्र पहने मांग भरे दिख रहीं हैं।

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088