दिल्ली सरकार न्याय व्यवस्था में बाधक क्यों: मीनाक्षी

नई दिल्ली: भाजपा की राष्ट्रीय प्रवक्ता एवं सांसद मीनाक्षी लेखी ने देशद्रोह के मामले में आरोपी कन्हैया कुमार और उसके साथियों पर मुकदमा चलाने की अनुमति न देने की केजरीवाल सरकार की मंशा पर सवाल उठाए हैं।

प्रदेश भाजपा कार्यालय में एक पत्रकार वार्ता में मीनाक्षी लेखी ने कहा कि देश के 130 करोड़ लोगों का तब से खून खौल रहा है, जब से केजरीवाल सरकार के गृह मंत्रालय ने कन्हैया कुमार और उनके साथियों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने को लेकर कहा कि उनके खिलाफ  देशद्रोह के कोई सबूत नहीं मिले हैं। उन्होंने कहा जबकि दिल्ली पुलिस ने सबूतों व तथ्यों के आधार पर चार्जशीट तैयार कर न्यायालय के सामने गवाहियां करवाई व 40 से अधिक सबूत पेश किए हैं। हैदराबाद से फॉरेंसिक जांच के बाद आई हुई वीडियो में प्रत्यक्ष तौर पर दिख रहा है कि कन्हैया कुमार और उनके साथी देश विरोधी नारे लगा रहे हैं।

न्यायालय ने केस चलाने को लेकर दिल्ली सरकार से अनुमति मांगने की बात कही, लेकिन दिल्ली सरकार साढ़े तीन वर्षों तक जानबूझकर स्वार्थ परक राजनीति करते हुए पुलिस और न्यायालय के काम को बाधित कर रही है। सांसद लेखी ने कहा कि  केजरीवाल ने कन्हैया कुमार और उनके साथियों पर देशद्रोह का मुकदमा चलाने की अनुमति न देकर भारत के संविधान की धज्जियां उड़ाई हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या इन लोगों को आगामी विधानसभा चुनाव का टिकट देने की तैयारी कर रहे हैं।

जब फैसला नहीं, तो क्यों कन्हैया पर ड्रामा कर रहे भाजपाई : संजय सिंह
कन्हैया कुमार को लेकर आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा है कि अमित शाह के पास दिल्ली में कोई मुद्दा नहीं है इसलिए कन्हैया कुमार के मामले पर भाजपा नौटंकी कर रही है। जब अरविंद केजरीवाल सरकार ने कन्हैया कुमार पर अभी तक कोई फैसला ही नहीं लिया तो प्रदर्शन और बयानबाजी का ड्रामा क्यों कर रहे हैं भाजपाई?

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088