फिर से फिल्म तेरे नाम का राधे बनकर लौटेंगे सलमान खान, इस बार प्रोजेक्ट में होंगे ये बदलाव

बॉलीवुड दबंग खान अपने फैंस को कोई-ना-कोई शानदार सरप्राइज देते ही रहते हैं। फिलहाल सलमान फिल्म दबंग-3 की शूटिंग मेें व्यस्त हैं। इसके अलावा जल्द ही वो अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज लेकर आने वाले हैं। आपको जानकर थोड़ी हैरानी होगी लेकिन बहुत जल्द सलमान अपने दो किरदारों का मैशअप बनाकर एक मिक्सअप फिल्म बनाने का विचार कर रहे हैं।

वहीं, सलमान की कोशिश है कि दबंग 3 का काम खत्म होते ही वह अपनी अगली फिल्म की शूटिंग शुरू कर दें ताकि संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद भी वह अगले साल की ईद पर अपनी फिल्म रिलीज कर सकें। इस लिस्ट में उनकी तीन फिल्में शामिल हैं, जिस पर वो जल्द काम शुरु कर सकते हैं।

नो एंट्री-2 की कहानी पर कर चुके हैं विचार…

लेखक निर्देशक अनीज बज्मी ने अमर उजाला से एक्सक्लूसिव बातचीत में कहा कि फिल्म नो एंट्री की सीक्वेल की कहानी वह सलमान खान को सुना चुके हैं। दो साल की मेहनत के बाद उन्होंने फिल्म की पटकथा भी तैयार कर ली हैं। सलमान का इशारा मिलते ही वह इस फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं।

इसके अलावा वांटेड-2 की भी हैं तैयारियां…

फिल्म नो एंट्री की सीक्वेल बनने की राह में जो सबसे बड़ा रोड़ा है वही अड़चन फिल्म वांटेड की सीक्वेल को लेकर भी है। दोनों सीक्वेल की पहली फिल्मों के निर्माता बोनी कपूर हैं और बोनी के बेटे अर्जुन कपूर के मलाइका अरोड़ा से करीबी रिश्तों को सलमान खान ने कभी पसंद नहीं किया।

ब्लॉकबस्टर फिल्म तेरे नाम 2 की जल्द कर सकते हैं शुरुआत…

अभिनेता से निर्देशक बने सतीश कौशिक भी अपनी फिल्म तेरे नाम के सीक्वेल की कहानी सलमान को सुना चुके हैं। फिल्म का किरदार राधे दर्शकों को खूब भाया था और फिल्म के गाने आज भी एफएम रेडियोज पर बजते रहते हैं। यूट्यूब पर भी इस फिल्म के गाने ट्रेंड होते रहे हैं।

करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सलमान ऊपर के तीनों विकल्पों में से वांटेड और तेरे नाम फिल्मों के सीक्वेल के मैशअप पर काम कर रहे हैं। ये फिल्म सलमान खान के फिल्म वांटेड के किरदार आईपीएस राजवीर शेखावत की कहानी को आगे बढ़ाएगी जो लोगों के बीच राधे के नाम से रहता है। फिल्म का नाम राधे रखा जा सकता है और इसका निर्देशन भी सलमान अपने करीब दोस्त और दबंग 3 के निर्देशक प्रभुदेवा को ही सौंपने का मन बना रहे हैं। वहीं अब सलमान अगर इन फिल्मों की शूटिंग शुरु करते हैं, तो उनके फैंस के लिए मनोरंजन का जबरदस्त तड़का लगेगा।

क्या आपको पता है बेलपत्र के पत्तों के फायदे, साथ में हो तुलसी के पत्तों का कॉम्बिनेशन फिर देखें कमाल     |     कोठीभार पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को किया रवाना     |     समग्र विकास व बदलाव लाने का बजट- गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के लिए कल्याणकारी     |     ग्राम सभा करमहा में श्री श्री 108 रुद्र महायज्ञ में सदर विधायक ने किया रामलीला मंच का उदघाटन     |     25 हजार का इनामिया गैंगेस्टर का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार     |     केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में की पूजा-अर्चना     |      नौकरी का झांसा देकर स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बन ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार     |     कुछ लोग राम को काल्पनिक मानते थे, अब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है: सीएम योगी     |      महिला मित्र के साथ रह रहा सॉफ्टवेयर इंजीनियर 20वीं मंजिल से कूदा, हुई मौत      |     विजय की फिल्म ‘थलपति 67’ में संजय दत्त की धमाकेदार एंट्री…     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088