PM मोदी ने फोटो सेशन के दौरान सोफा पर बैठने से किया इनकार, सादगी के कायल हुए लोग

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रूस में सादगी की मिसाल पेश करते हुए सोफे पर बैठने से इंकार कर दिया। दरअसल गुरुवार को रूस के व्लादिवोस्तोक में एक फोटो सेशन में पीएम मोदी ने यह कहते हुए सोफे पर बैठने से इंकार कर दिया कि वह अन्य लोगों की तहर ही कुर्सी पर उनके सात बीच में ही बैठेंगे। रेल मंत्री पीयूष गोयल ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जो तेजी से वायरल हो रहा और लोग कह रहे हैं कि पीएम मोदी ने अपनी सादगी का उदाहरण एक बार फिर दे दिया। पीयूष गोयल ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें दिख रहा है कि पीएम मोदी का एक फोटो सेशन में अधिकारी उनका स्वागत करते हैं।

Piyush Goyal

@PiyushGoyal

PM @NarendraModi जी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।

Embedded video

5,627 people are talking about this
फोटो सेशन में पीएम मोदी के बैठने के लिए विशेष व्वस्था की गई थी। अधिकारी उनको एक सोफे पर बैठने के लिए कहते हैं लेकिन पीएम मोदी इसके लिए मना कर देते हैं और लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर करते हैं। जिसके बाद वहां से सोफा हटवाया जाता है और कुर्सी रखी जाती है। तब पीएम मोदी बीच वाली कुर्सी पर बैठते हैं और अन्य अधिकारियों के साथ फोटो खिंचवाते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए केंद्रीय रेल मंत्री ने लिखा कि पीएम मोदी जी की सरलता का उदाहरण आज पुनः देखने को मिला, उन्होंने रूस में अपने लिए की गई विशेष व्यवस्था को हटवा कर अन्य लोगों के साथ सामान्य कुर्सी पर बैठने की इच्छा जाहिर की।

वहीं सोशल मीडिया पर पीएम मोदी की इस सादगी की काफी तारीफ हो रही है। एक यूजर ने लिखा कि हमारे पास एक विनम्र और शांत प्रधानमंत्री हैं जो जमीन से जुड़े हुए हैं। उल्लेखनीय है कि पीएम मोदी पांचवें ईस्टर्न इकोनॉमिक फोरम में भाग लेने और 20वें भारत-रूस वार्षिक द्विपक्षीय शिखर सम्मेलन में भाग लेने के लिए व्लादिवोस्तोक की दो दिवसीय यात्रा पर थे। पीएम मोदी शुक्रवार तड़के भारत वापिस लौट आए हैं।

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088