Video: गणेश विसर्जन के दौरान बारिश में ही पति संग झूम-झूम कर नाची शिल्पा शेट्टी

गणेश चतुर्थी के खास मौके पर फिल्मी सितारों के घर भी खूब धमाल देखने को मिली। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपने घर गणपति बप्पा की स्थापना की। इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी सबसे आगे रहती हैं, जिनकी खुशी देखने लायक होती है। गणेश स्थापना की तस्वीरें शिल्पा शेट्टी ने खुद शेयर की थीं।

बता दें कि, मंगलवार को उन्होंने गणेश विसर्जन किया। इस मौके पर उन्होंने पति राज कुंद्रा के साथ जमकर डांस किया, विसर्जन के कुछ वीडियो सामने आए हैं। शिल्पा हर साल अपने घर पर गणपति की स्थापना करती हैं। इस बार भी गणेशोत्सव पर उनका पूरा परिवार मौजूद था, शिल्पा के साथ उनकी बहन शमिता शेट्टी भी नजर आईं । शिल्पा ने इस मौके पर पिंक कलर का डिजाइनर सूट पहना। साथ ही उन्होंने नथ और हैवी ज्वैलरी कैरी की थी।

वहीं शिल्पा के पति राज कुंद्रा लाइट पिंक कलर का कुर्ता पहने नजर आए। शिल्पा के बेटे वियान भी सफेद रंग का कुर्ता और जींस पहन क्यूट लग रहे थे। शिल्पा ने पति के साथ गणपति को विसर्जित करते हुए जमकर डांस किया, इसके बाद एक ड्रम में ही गणपति को विसर्जित करने की व्यवस्था थी। पूरे विधान-विधान से शिल्पा और राज गणपति बप्पा को विसर्जित करते हुए दिखे। वीडियो में देखा जा सकता है कि बारिश होने के बावजूद एक्ट्रेस और उनके परिवार के जोश में कोई कमी नहीं आई, इससे पहले शिल्पा ने गणपति के साथ एक फोटो पोस्ट की थी। इसमें उनके पति और बेटा भी नजर आए।

तीनों ने पीले रंग के कपड़े पहने थे। इस फोटो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा था, ‘मेरे गन्नू राजा लौट आए हैं। यह हमारा 10वां साल है। सारी परेशानियां हटाने और कामयाबी दिलाने वाले भगवान। जहां मैं धार्मिक हूं और सभी त्योहार मनाती हूं वहीं मैं अपनी धरती मां के प्रति भी उत्तरदायी हूं और हमने इको फ्रेंडली गणेश मूर्ति के रिवाज को जारी रखा है। गणपति बप्पा मोरेया।’

माघ पूर्णिमा स्नान पर श्रद्धालुओं ने गंगा में लगाई डुबकी      |     अरुण यादव को मिला पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह का साथ, बोले-कांग्रेस में पहले मुख्यमंत्री घोषित करने की परंपरा नहीं     |     चिकित्सकों ने सर्जरी कर खोल दिया जन्म से बंद मुंह, 20 साल बाद खाया खाना       |     गोरखपुर-फैजाबाद खंड स्नातक निर्वाचन को सकुशल सम्पन्न कराने हेतु मतदान स्थलों पर पहुंची पोलिंग पार्टियां     |     बैंक अर्थ-व्यवस्था की जीवन रेखा     |     मा0 अध्यक्ष जिला पंचायत ने महामाया राजकीय महाविद्यालय भिट्टी में ’’वार्षिक क्रीडा प्रतियोगिता’’ का किया शुभारम्भ     |     मुस्लिम बन चुकी मां पर हिंदू बेटियों को संपत्ति का हक नहीं     |     दिल्ली के एलजी ने जी20 शिखर सम्मेलन से संबंधित कार्यो में प्रगति की समीक्षा की     |     दूसरों की सेवा में ही आनंद – हमें हर गरीब का दर्द हरना है     |     फील्ड पेट्रोलिंग के लिए उन्नत तकनीक का इस्तेमाल करेगा एटीआर     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088