दिल्ली से लौटे श्रीनगर के मेयर को किया गया हाउस एरेस्टश्रीनगर : श्रीनगर नगर निगम के जुनैद मट्टू को घर में नजरबंद कर दिया गया है। मट्टू मंगलवार को ही दिल्ली से वापस लौटे हैं। उन्होंने धारा 370 को हटाने का विरोध करना शुरू कर दिया जिससे प्रशासन को उन्हें नजरबंद करना पड़ा। मट्टू ने कहा कि इस कदम से लोग अपने परिवरों से नहीं मिल पा रहे हैं और असमंजस की स्थिति बनी हुई है। मट्टू पीपुल्स कान्फ्रेंस के प्रवक्ता हैं और दिल्ली में ईलाज करवा रहे थे। केन्द्र सरकार ने पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया था। जुनैद ने मीडिया से कहा था कि वो केन्द्र सरकार के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे और राजनीति नेताओं को नजरबंद किये जाने के कदम को चुनौती देंगे। मट्टूू ने कहा था कि कश्मीर में हो सकता है कि कश्मीर में सडक़ों पर लाशें नहीं बिखरी नहीं हों पर कश्मीर के हालात को सामान्य होने में बहुत समय लगेगा। कश्मीर में सामुदायकि ब्लैकआउट है और प्रशासन उसे सामान्य हालत बता रहा है। हमने सुप्रीम कोर्ट जाने की बात सोची है और एक वरिष्ठ व्यक्ति से बात की है।   

श्रीनगर : श्रीनगर नगर निगम के जुनैद मट्टू को घर में नजरबंद कर दिया गया है। मट्टू मंगलवार को ही दिल्ली से वापस लौटे हैं। उन्होंने धारा 370 को हटाने का विरोध करना शुरू कर दिया जिससे प्रशासन को उन्हें नजरबंद करना पड़ा। मट्टू ने कहा कि इस कदम से लोग अपने परिवरों से नहीं मिल पा रहे हैं और असमंजस की स्थिति बनी हुई है। मट्टू पीपुल्स कान्फ्रेंस के प्रवक्ता हैं और दिल्ली में ईलाज करवा रहे थे। केन्द्र सरकार ने पांच अगस्त को जम्मू कश्मीर से धारा 370 को हटा दिया था। जुनैद ने मीडिया से कहा था कि वो केन्द्र सरकार के इस फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में जाएंगे और राजनीति नेताओं को नजरबंद किये जाने के कदम को चुनौती देंगे।

मट्टूू ने कहा था कि कश्मीर में हो सकता है कि कश्मीर में सडक़ों पर लाशें नहीं बिखरी नहीं हों पर कश्मीर के हालात को सामान्य होने में बहुत समय लगेगा। कश्मीर में सामुदायकि ब्लैकआउट है और प्रशासन उसे सामान्य हालत बता रहा है। हमने सुप्रीम कोर्ट जाने की बात सोची है और एक वरिष्ठ व्यक्ति से बात की है।

इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के पास ग्रेनेड ब्लास्ट     |     क्या आपको पता है बेलपत्र के पत्तों के फायदे, साथ में हो तुलसी के पत्तों का कॉम्बिनेशन फिर देखें कमाल     |     कोठीभार पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को किया रवाना     |     समग्र विकास व बदलाव लाने का बजट- गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के लिए कल्याणकारी     |     ग्राम सभा करमहा में श्री श्री 108 रुद्र महायज्ञ में सदर विधायक ने किया रामलीला मंच का उदघाटन     |     25 हजार का इनामिया गैंगेस्टर का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार     |     केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में की पूजा-अर्चना     |      नौकरी का झांसा देकर स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बन ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार     |     कुछ लोग राम को काल्पनिक मानते थे, अब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है: सीएम योगी     |      महिला मित्र के साथ रह रहा सॉफ्टवेयर इंजीनियर 20वीं मंजिल से कूदा, हुई मौत      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088