पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद Mika Singh पर लग गया बैन, AICWA ने फैसला लेकर कहा…

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी सिंगिंग से सबका दिल जीतने वाले स्टार मीका सिंह का नाम आज दुनिया भर में शुमार है। इन दिनों मीका सिंह पाकिस्तान में परफॉर्मेंस के बाद के बाद हर तरफ खास चर्चा में छाए हुए हैं। इसी वजह से मीका सिंह को गुस्से से भड़के लोगों के कमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है। यही नही बल्कि इसके चलते  AICWA ने उनको लेकर बड़ा फैसला लिया है।

बताते चलें कि, पाकिस्तानी मीडिया ने बताया था कि पूर्व पाकिस्तानी राष्ट्रपति जनरल परवेज मुशर्रफ के एक रिश्तेदार की मेहंदी समारोह में मीका सिंह ने गाना गाया था। वहीं ऐसी भी खबरें आईं कि मीका का फरफॉर्मेंस देखने भारत का मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का परिवार भी मौजूद था, वहीं अब मीका सिंह पर नई मुसीबत आ गई है।

पाकिस्तान में परफॉर्मेंस देने के चलते ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका सिंह पर बैन लगा दिया है। ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर इसकी जानकारी दी है।  एसोसिएशन के प्रेसिडेंट सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, ‘मीका के मूवी प्रोडक्शन हाउस, म्यूजिक कंपनी और ऑनलाइन कंटेंट प्रोवाइडर के साथ उनके सभी कॉन्ट्रैक्ट्स को बॉयकॉट करने का फैसला लिया गया है। इसके अलावा एसोसिएशन ने मीका की सभी फिल्मों, गाने और एंटरटेनमेंट कंपनी के साथ काम करने पर भी रोक लगाने का फैसला किया है।

सुरेश श्यामलाल गुप्ता ने कहा, ‘ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) इस बात का ध्यान रखेगा कि इंडस्ट्री में कोई भी मीका सिंह के साथ काम नहीं करेगा। अगर कोई ऐसा करता है तो उसके खिलाफ लीगल एक्शन लिए जाएंगे और उसे कोर्ट में पेश होना पड़ेगा’. उन्होंने कहा, ‘जब दोनों देशों के बीच का तनाव अपने चरम सीमा पर है, उस समय में मीका ने देश के गौरव से बढ़कर पैसों को ज्यादा अहमियत दी

कर्तव्य पथ पर पहली बार मार्च पास्ट करेगी मिस्र सेना की टुकड़ी, परेड में दिखेगा बहुत कुछ नया     |     भारतीय शेयर बाजार विदेशी निवशकों को लगा महंगा     |     रिपब्लिक डे पर एयर इंडिया ने फ्लाइट्स टिकट पर दिया ऑफर     |     छिंदवाड़ा में हिंदूवादी संगठनों ने पठान फिल्म के पोस्टर फाड़े     |     कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय के बयान पर रविशंकर प्रसाद का फूटा गुस्सा     |     मध्य प्रदेश के राज्यपाल भोपाल में और सीएम शिवराज जबलपुर में करेंगे ध्वजारोहण     |     आप-भाजपा पार्षदों के हंगामे के बीच फिर टला मेयर चुनाव, सदन अनिश्चितकाल के लिए स्थगित     |     मुंबई: देशभक्ति से भरपूर फिल्म है ‘पठान’ फर्स्ट शो के बाद 300 शो बढ़ाए गए, अब तक की सबसे बड़ी रिलीज बनी     |     इंदौर में हिंदू संगठन के कार्यकर्ताओं पर FIR, पठान मूवी के विरोध में मुस्लिम संगठनों पर आपत्तिजनक नारेबाजी के आरोप     |     अब छिंदवाड़ा में पठान का विरोध, राष्ट्रीय हिंदू सेना ने किया पुतला दहन..जमकर की नारेबाजी     |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088