कश्मीर पर शोएब ने किया ऐसा ट्वीट, लोगों ने ब्लूचिस्तान पर सुना दी खरी-खोटी

इस्लामाबादः पाकिस्तान के क्रिकेट खिलाड़ी पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर कश्मीर पर किए अपने एक ट्वीट के चलते भारतीय यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं। इस भड़काऊ ट्वीट का लोगों ने करारा जबाव देते हुए लिखा कि पहले अपने घरेलू मामले निपटाओं व बलूचिस्तान से निपटो।

PunjabKesari

दरअसल सोमवार 12 अगस्त को शोएब ने एक बच्चे की फोटो ट्वीट की जिस पर लिखा था-“तुम बलिदान को परिभाषित करते हो. हम तुम्हारी आजादी के लिए दुआ करते हैं और जीने के लिए ये कितना महान उद्देश्य है. #Kashmir” इस फोटो के साथ ही शोएब ने ईद की मुबारकबाद देते हुए एक कैप्शन भी लिखा- ‘हम तुम्हारे साथ खड़े हैं…ईद मुबारक’ शोएब का ये ट्वीट जम्मू कश्मीर के मौजूदा हालात को लेकर था।

PunjabKesari

शोएब पर निकला यूजर्स का गुस्सा हालांकि पाकिस्तानी सरकार की तरह शोएब अख्तर की भी कश्मीर के मामले में दखल देने की कोशिश भारतीय ट्विटर यूजर्स को रास नहीं आई और उन्होंने शोएब के ट्वीट पर कॉमेंट कर जमकर खरी-खोटी सुनाई।

PunjabKesari

कुछ यूजर्स ने कमेंट कर शोएब को बलूचिस्तान की याद दिलाई और कहा पहले इस मामले से तो निपट लो बता दें कि भारत सरकार ने हाल ही में ऐतिहासिक कदम उठाते हुए जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 को खत्म करते हुए विशेष राज्य का दर्जा खत्म कर दिया व राज्य को दो केंद्र शासित प्रदेशों में बदल दिया। इस कदम से पहले सरकार ने पूरे राज्य में कर्फ्यू लागू कर दिया था और लोग कुछ दिनों तक अपने घर में बंद थे। हालांकि अब स्थिति सामान्य होने लगी है और खासतौर पर कश्मीर में शांतिपूर्ण तरीके से ईद भी मनाया गया ।

PunjabKesari

जम्मू कश्मीर को लेकर भारत सरकार के कदम के बाद से दोनों देशों के बीच रिश्तों में तनाव बढ़ गया है।  पाकिस्तान ने पहले राजनयिक संबंधों में कमी लाने का ऐलान किया और भारतीय उच्चायुक्त को इस्लामाबाद छोड़ने का आदेश दिया। इसके बाद से दोनों देशों के बीच चल रही परिवहन सेवाओं को भी रोक दिया गया है।

इंफाल में सनी लियोनी के फैशन शो के पास ग्रेनेड ब्लास्ट     |     क्या आपको पता है बेलपत्र के पत्तों के फायदे, साथ में हो तुलसी के पत्तों का कॉम्बिनेशन फिर देखें कमाल     |     कोठीभार पुलिस ने पीड़ित महिला के शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी के गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम को किया रवाना     |     समग्र विकास व बदलाव लाने का बजट- गांव, गरीब, किसान, युवा और महिलाओं के लिए कल्याणकारी     |     ग्राम सभा करमहा में श्री श्री 108 रुद्र महायज्ञ में सदर विधायक ने किया रामलीला मंच का उदघाटन     |     25 हजार का इनामिया गैंगेस्टर का वांछित अभियुक्त गिरफ्तार     |     केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बाबा बैद्यनाथ धाम मंदिर में की पूजा-अर्चना     |      नौकरी का झांसा देकर स्वामी प्रसाद मौर्य का निजी सचिव बन ठगी करने वाले गिरोह का छठा सदस्य गिरफ्तार     |     कुछ लोग राम को काल्पनिक मानते थे, अब अयोध्या में भगवान राम का मंदिर बन रहा है: सीएम योगी     |      महिला मित्र के साथ रह रहा सॉफ्टवेयर इंजीनियर 20वीं मंजिल से कूदा, हुई मौत      |    

पत्रकार बंधु भारत के किसी भी क्षेत्र से जुड़ने के लिए इस नम्बर पर सम्पर्क करें- 9907788088